Bihar

समाज के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट को विरोध दर्ज

विप्र सेना अजमेर ने Bihar बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा की गई रामचरित्र मानस एवं हिंदू समाज के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट को विरोध दर्ज करवाया। विरोध जताते हुए विप्र सेना अजमेर ने अलवर गेट थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

बिहार के शिक्षा मंत्री द्वारा की गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विप्र सेना ने जताया विरोध

विओ- हाल ही में बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा हिंदुओ के पवित्र ग्रंथ राम चरित्र मानस पर हिंदू समाज के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट कि है। शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर द्वारा कि गई आपत्तिजनक टिप्पणी का विप्र सेना अजमेर ने विरोध दर्ज करवाया है। विरोध दर्ज करवाते हुए विप्र सेना अजमेर ने अलवर गेट थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है।

मुकदमा दर्ज करवाते हुए विप्र सेना ने बताया कि बिहार के शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने हिंदुओं के पवित्र ग्रंथ राम चरित्र मानस पर हिंदू समाज के प्रति आपत्तिजनक पोस्ट एवं संप्रदायिक हिंसा तथा असंवैधानिक टिप्पणी की है जिससे समस्त हिंदू समाज के अस्तित्व को ठेस पहुंची है।

जानकारी देते हुए शहर अध्यक्ष नरेश मुद्गल ने बताया कि वामन मैश्राम जो वामसेव समिति के अध्यक्ष हैं उनके द्वारा सोशल मीडिया पर एक टिप्पणी की गई है जिसमें यह कहा गया है कि ब्राह्मणों के अंदर यहूदियों का खून है। इसलिए ब्राह्मणों को इस देश से बाहर निकाला जाएं। जब प्रशासन की नजर इस तरह की गतिविधियों पर रहती है तो प्रशासन ने अभी तक इस पर किसी प्रकार की कोई कार्यवाही क्यों नहीं कि।

लगातार ब्राह्मण समाज को आहत करने का प्रयास किया जा रहा है। जिलाध्यक्ष गुंजन शर्मा ने बताया कि कुछ दिन पूर्व बिहार के शिक्षा मंत्री ने पवित्र ग्रंथ राम चरित्र मानस पर कई सवाल उठाए हैं। और आज तक वह इन सवालों पर अड़े हुए हैं। हिंदू धर्म पर हर कोई आता है और सवाल उठाने खड़े कर देता। जिसको लेकर आज मुकदमा दर्ज करवाया गया है। साथ ही सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है।

बाइट- जिलाध्यक्ष गुंजन शर्मा
बाइट- शहर अध्यक्ष नरेश मुद्गल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *