Ajmer News Dargah

Ajmer News Dargah दुकान पर जायरीन दंपति और दुकानदार के बीच कहासुनी

Ajmer News Dargah अजमेर में मंगलवार को तारागढ़ बड़े पीर के रास्ते पर एयरगन से गुब्बारे फोड़ने की दुकान पर जायरीन दंपति और दुकानदार के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हो गया। दुकानदार ने गुस्से में एयरगन से जायरीन दंपति पर फायर कर दिया। जिससे महिला जायरीन के छरा लग गया।

उसे जेएलएन हॉस्पिटल में उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। जायरीन और दुकानदार के बीच एयरगन गुब्बारे फोड़ने की कीमत को लेकर विवाद हुआ था। दरगाह थाना पुलिस ने मामले में आरोपी दुकानदार को शांतिभंग में गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Ajmer News Dargah दरगाह थाना प्रभारी अमर सिंह ने बताया कि गाजियाबाद निवासी जायरीन कमील बैग अपनी पत्नी सीमा के साथ अजमेर दरगाह जियारत के लिए पहुंचे थे। मंगलवार को तारागढ़ बड़े पीर की दरगाह जियारत के लिए गए। वापस लौटते समय जायरीन दंपत्ति एयरगन से गुब्बारे फोड़ने के खेल की दुकान पर रुके।

जायरीन युवक ने गुब्बारा फोड़ने के लिए एयरगन हाथ में ली और उसने दुकानदार से एक फायर करने की कीमत पूछी तो दुकानदार ने एक बार के 10 रुपए रेट बताई। रेट ज्यादा बताते हुए जायरीन युवक एयरगन वापस रख कर जाने लगा, तो दुकानदार उससे यह कहते हुए उलझ गया कि रेट पूछ कर एयरगन हाथ में लेनी थी।

Ajmer News Dargah दोनों पक्षों में कहासुनी के बाद हाथापाई हो गई। दुकानदार ने एयरगन से जायरीन युवक व उसकी पत्नी पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि छरा महिला के हाथ को टच करते हुए निकल गया। दरगाह थाना प्रभारी ने बताया कि वारदात में गाजियाबाद निवासी सीमा (30) पत्नी कामिल बैग के मामूली चोट आई है।

उसका पति कामिल बच गया। दरगाह थाना पुलिस ने सीमा का मेडिकल मुआयना करवाया है और आरोपी दुकानदार कर्नाटक निवासी सिडकी (50) को फिलहाल धारा 151 में गिरफ्तार किया गया है। जायरीन की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अनुसंधान किया जाएगा।