ACB Trap

ACB Trap रिश्वत की रकम मांग

ACB Trap अजमेर एसीबी स्पेशल यूनिट की ओर से आज बीजेपी पार्षद के खिलाफ ट्रेप की कार्रवाई को अंजाम देते हुए उसके साथी को भी गिरफ्तार किया गया है ।

वार्ड नंबर 79 के बीजेपी पार्षद वीरेंद्र वालिया पर आरोप है कि वह अपने दलाल रोशन चीता के साथ मिलकर ईदगाह कॉलोनी में बने एक मकान के मालिक को नगर निगम अधिकारियों से डरा धमका कर रिश्वत की रकम मांग रहे हैं।

परिवादी और उसके रिलेटिव के बने मकान की एवज में ₹50000 की रिश्वत मांगी गई और ₹20000 रुपए की पहली किस्त देते समय ऐसी भी नहीं वीरेंद्र वालिया और उसके दलाल रोशन को गिरफ्तार किया है।

ACB Trap दोनों से इस मामले में पूछताछ की जा रही है पुलिस उपाधीक्षक अजमेर एसीबी पारसमल ने बताया कि अजमेर के ईदगाह कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार दी द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई थी।

वह अपने खातेदारी जमीन पर मकान बनवा रहे हैं और उनके रिश्तेदार का मकान भी पास में बन रहा है इस मकान को तोड़ने की धमकी देते हुए स्थानीय पार्षद वीरेंद्र वालिया और उनका दलाल रोशन सीता के साथ ही अन्य आरोपी द्वारा उन्हें मकान तोड़ने की धमकी दी जा रही है।

ACB Trap नगर निगम के अधिकारियों का हवाला देते हुए इस मकान पर कार्रवाई करने और बुलडोजर चलाने की चेतावनी भी दी गई और इस मामले में ₹50000 की रिश्वत मांगी गई है।

पुलिस ने मामले का सत्यापन कराते हुए इस मामले में जाल बिछाया और आरोपी पार्षद वीरेंद्र वालिया और उसके दलाल रोशन को ₹20000 की रिश्वत की रकम लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है दोनों से गहनता से पड़ताल की जा रही है।