divya mittal

दिव्या मित्तल को आज वॉइस सैंपल के लिए अजमेर के एसीजीएम कोर्ट में पेश

Divya Mittal हरिद्वार फार्मा दवा कंपनी के मालिक से 2 करोड़ की रिश्वत मामले में गिरफ्तार एसओजी की निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को आज वॉइस सैंपल के लिए अजमेर के एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया।

यह वही सैंपल रिश्वत प्रकरण में मिले ऑडियो की जांच के लिए लिया जा रहा है एसीबी जयपुर द्वारा 16 जनवरी को रिश्वत की सूचना मिलने पर पांच स्थानों पर दबिश देते हुए एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किया गया और उनके पास मिले दस्तावेज के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान लैपटॉप मोबाइल भी जप्त किए गए।

जिसके बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया जहां से रिमांड अवधि पूरी होने के बाद उन्हें 3 फरवरी तक जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं इसी बीच ऐसी भी द्वारा इस मामले की तफ्तीश की जा रही थी।

Divya Mittal जहां ऐसी भी जयपुर द्वारा वॉइस सैंपल की जांच को लेकर न्यायालय में 20 जनवरी को प्रार्थना पत्र लगाया गया जिसके बाद एसी जीएम एक न्यायालय में दिव्या मित्तल को पेश किया गया।

जिसकी जानकारी मिलने पर उनके वकील प्रीतम सिंह सोनी भी पहुंचे और उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी बहस की और वही सैंपल क्यों और किस वजह से लिया जा रहा है इसे लेकर समय देने की मांग की गई।

Divya Mittal  जिसके बाद इस मामले में अग्रिम सुनवाई 2 फरवरी को रखी गई है गौरतलब है कि दिव्या मित्तल जैसी आवाज वाले कई ऑडियो क्लिप्स एसीबी के पास मौजूद है जिसमें रिश्वत प्रकरण को लेकर बातचीत की जा रही है ऐसे में इन सभी आवाजों को लेकर जांच की जानी है इसे लेकर आज न्यायालय में वॉइस चप्पल जांच की मांग की गई है।