अजमेर – पंचशील में हुई चोरी की वारदात का खुलासा, दिल्ली में छुपाया चोरी किया गया माल

अजमेर की क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने अंतर राज्य चोर गिरोह का खुलासा करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है । मामले की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी रविश कुमार ने बताया कि परिवादी पंचशील निवासी त्रिलोक चंद ने थाने पर उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि, चोरों द्वारा उनके मकान का ताला तोड़कर घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया, पुलिस ने परिवादी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए, आरोपियों को गिरफ्तार किया गया, यह तीनों आरोपी पूर्व में गिरफ्तार किए जा चुके हैं, आरोपी मोहम्मद शरीफ, योगेश कुमार, विजय खटीक, उत्तर प्रदेश और दिल्ली के रहने वाले हैं । जो राह चलते मौका मुआयना करते हैं, और मकान को सुना देख चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं । इसी तरह इन तीनों आरोपियों ने पंचशील स्थित परिवादी त्रिलोकचंद के घर में भी चोरी की वारदात को अंजाम दिया था, जहां तीनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । वही पूछताछ के बाद आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, न्यायालय ने आरोपियों को जेल भेजने के आदेश दिए ।

दिल्ली में चोरी का माल छुपाया

थाना प्रभारी ने बताया कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद माल को लेकर पूछताछ की गई, तो तीनों आरोपियों ने चोरी किया गया माल दिल्ली स्थित अपने निवास पर छुपाना बताया । जहां पुलिस मौके पर पहुंची और माल को भी बरामद किया गया ।

टीम का किया गया गठन

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में टीम का गठन किया गया था, जिसमे थाना प्रभारी रवीश सामरिया , सब इंस्पेक्टर कानाराम, हेड कांस्टेबल भगवान सिंह, किशोर कुमार के साथ ही कॉन्स्टेबल रामप्रकाश शामिल थे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

error: Content is protected !!